Ads (728x90)

-राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता में पार्टी की नीतियों से कराया अवगत

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। देश के हर नागरिक को मुफ्त शिक्षा व मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं दिए जाने की मांग को लेकर वर्ष 2012 में दिल्ली के जंतर मंतर पर कई दिन तक धरना प्रदर्शन करने वाले पूर्व पुलिस महा निदेशक एस. एन. चक ने राजनीति के जरिए आम आदमी की सेवा करने का बीडा उठाया और देश शक्ति पार्टी की स्थापना की।

मंगलवार को कन्नौज के पर्यटक आवास गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में शासन कर रही भारतीय जनता पार्टी से कोई भी वर्ग खुश नहीं है। क्योंकि इस पार्टी के पास पूंजीपतियों के लिए भारी भरकम एजेंडे हैं लेकिन अशिक्षा, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष इनके जन विरोधी निर्णयों का विरोध नहीं कर पा रहा है क्योंकि वह स्वयं किसी न किसी तरह भ्रष्टाचार और अनैतिक कृत्यों में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि देश की सत्ताधारी पार्टी की जन विरोधी नीतियों का विरोध करने के लिए एक मंच की जरूरत थी। इसी उद्देश्य से उन्होंने इस पार्टी की स्थापना की। इससे पूर्व उन्होंने झारखण्ड में पार्टी को चुनाव मैदान में उतारा था। जहां कई सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सपा व बसपा के उम्मीदवारों को पछाडा था। उन्होंने कहा कि भले ही चर्चित पार्टियां अपने धनबल और बाहुबल के दम पर सत्ता हथिया कर आम जनता के हक पर डाका डाल रही हैं, लेकिन अब वह दिन दूर नहीं जब देश शक्ति पार्टी आम जनता को हथियार बनाकर इन धोखेबाजों से निपटने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह कन्नौज, विधूना, औरैया, इटावा में जन सभाएं कर लोगों तक अपनी पार्टी की नीतियों को पहुंचाएंगे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger