Ads (728x90)

घटना का खुलाशा करते एसपी

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। दो मुकददमों में वांछित चल रहे पांच हजार रूपये के इनामी बदमाश को पुलिस विगत पांच वर्षो बाद गिरफतार करने में कामयाब हो सकी। जिसका खुलाशा गुरूवार को पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने पत्रकारों के साथ एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली गुरसहायगंज में थाना इंन्द्रगढ के ग्राम रामपुर मझला निवासी राकेश पुत्र ओमप्रकाश के विरूद्व दो मुकददमें पंजीकृत है जिसकी तलाश के लिए पुलिस काफी समय से सुरागरशी में लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि कल स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ व प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार सिंह अपनी डयूटी पर थे तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक ग्रोह बन्द बदमाश जसोदा से कुशुमखोर की ओर जा रहा है। जो थाना गुरसहायगंज से काफी समय से फरार चल रहा है पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए कूलापुर मोड पर उसे गिरफतार कर लिया। बताया गया कि यह वर्ष 2012 से फरार चल रहा है जिस पर पांच हजार रूपये का इनाम भी घोषित है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफतार करने वाली पुलिस टीम की भूरी-भूरी प्रशंसा कीं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger