Ads (728x90)

बारिश से गिरी दीवार का मलबा

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। बीती रात तेज हवा के झोकों के साथ हुई भीषण वर्षा ने कहर बरपा दिया। कई पेड़ उखड़कर गिर गए। वहीं ज्वार, बाजरा की खड़ी फसल गिर गई। जलालाबाद क्षेत्र के नेकपुर कायस्थ में एक मकान की कच्ची दीवार ढह गई। दीवार के मलबे में दबकर दो भैंस घायल हो गईं। एक भैंस की हालत गंभीर है। वहीं कस्बा के बीएएनएल टावर पर आकाषीय बिजली गिरने से एक युवक गंभीर रुप से झुलस गया।

शुक्रवार की रात तेज हवा के झोंकों के साथ मूसलाधार बारिष के साथ बादलों के बीच से निकली आकाषीय बिजली जलालाबाद स्थित बीएसएनएल टावर को छूती हुई वहां खड़े युवक कल्लू तिवारी को झुलसा गई। वहीं बारिष से नेकपुर कायस्थ स्थित रामवीर दोहरे के मकान की कच्ची दीवार भरभरा कर गिर गई। दीवार से छप्पर लगा होने के चलते छप्पर गिर गया और उसके नीचे बंधी दो भैंस मलबे में दबकर घायल हो गई। चीखपुकार के बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल दीवार का मलबा हटाकर दबी भैंसों को निकाला। ग्रामीणों के अनुसार रामवीर दोहरे काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था और उसकी पत्नी घर में अकेली थी। बताया गया है कि एक भैंस की हालत ज्यादा गंभीर है। हांलाकि उपचार किया जा रहा है। वहीं मानीमऊ क्षेत्र स्थित कपूरापुर गांव निवासी संजय कष्यप का कच्चा मकान की छत बारिष के चलते गिर गयी। हांलाकि परिवार के सभी लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। धमाके की आवाज सुनकर संजय व उसका परिवार जाग गया और उनमें हड़कम्प मच गया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger