Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान


कन्नौज। वृद्वा की अपने पुत्र से कहा सुनी को लेकर पानी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिससे उसकी हालत बिगड गयी हालत बिगडने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सदर कोतवाली के अकौदापुर गांव निवासी 60 वर्षीय सावित्री पत्नी स्व. गयाराम का पुत्र दिनेश बीती रात अपनी पत्नी से झगडा कर रहा था। जब सावित्री ने झगडा करने से मना किया तो गुस्से में आकर दिनेश ने अपनी मां सावित्री को डांट दिया। जिससे उसको बुरा लग गया। और गुस्से में आकर सावित्री ने गांव के पास स्थित कालिन्द्री नदी में जाकर छलांग लगा दी। काफी देर के बाद घर वापस न आने पर परिजनों ने वृद्वा को तलाश किया लेकिन वृद्वा के न मिलने पर परिजनों ने उसको नदी में जाकर ढूंडने लगे जब पानी में वृद्वा डूबती नजर आयी तो परिजनों ने आनन-फानन में वृद्वा को नदी से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों का कहना है कि अब उसकी हालत में सुधार है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger