Ads (728x90)

चोरी की बाइके व चोरी का खुलासा करते अपर पुलिस अधीक्षक

-सदर कोतवाली व छिबरामऊ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चोरी की दस बाइकें हुई बरामद



-सदर कोतवाली पुलिस ने चार व छिबरामऊ पुलिस ने एक बदमाष को दबोचा, एक हुआ फरार


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। शुक्रवार को जिले की पुलिस ने वाहन चोर गैंग के पांच सदस्यों के पकड़ने में सफलता हासिल की हैं। पकड़े गए गैंग के सदस्यों के पास से पुलिस ने 10 मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली हैं। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम की प्रषंसा करते हुए पांच-पांच हजार रुपये की धनराषि से पुरस्कृत करने की घोषणां की है।

शुक्रवार की दोपहर पुलिस कार्यालय में पकड़े गये वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को मीडिया के सामने पेष करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक केषव चन्द्र गोस्वामी ने बताया कि एसपी के निर्देषन में अपराध व अपराधियों की धरपकड़ हेतु जिले की पुलिस सक्रियता से जुटी हुई है। जिसके तहत स्वाट टीम व सर्विलांस तथा जिले की पुलिस अपराधियों की धरपकड़ हेतु निरन्तर सुरागरषी में लगी है। इसी के तहत शुक्रवार को स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ व छिबरामऊ कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार व्यास को मुखबिर द्वारा जानकारी मिली कि छिबरामऊ स्थित फर्रुखाबाद चैराहा के निकट वाहन चोर गैंग का सरगना आदेष उर्फ बन्टू यादव निवासी जनपद इटावा के थाना बसरेहर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सहजानपुर व उसका एक साथी धीरु सविता पुत्र मुकेष सविता निवासी नई बस्ती सरायगुजरमल थाना छिबरामऊ चोरी की मोटर साइकिलें बिक्री करने की फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ व कोतवाली प्रभारी दलबल के साथ मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंच गए और घेराबन्दी कर ली और आदेष उर्फ बन्टू को दबोच लिया, तभी पुलिस को चकमा देकर धीरु सविता वहां से भाग निकला। पकड़े गए गिरोह के सरगना की निषानदेही पर पुलिस ने चोरी की 6 बाइकें बरामद कर लीं। इसी तरह सदर कोतवाली प्रभारी अजयराज वर्मा ने पुलिस टीम के साथ चार वाहन चोरों लाल सिंह पुत्र रामआसरे भुर्जी निवासी जहानगंज फतेहगढ़, सर्वेष पुत्र रामकृष्ण निवासी फकरापुर थाना गुरसहायगंज, अनीष पुत्र शरीफ निवासी इस्माइलपुर व दानिष अहमद पुत्र स्व. ताहिर निवासी थाना तालग्राम को चार चोरी की बाइकों के साथ धर दबोचा। पकड़े अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक हरीष चन्दर ने दोनो पुलिस टीमों की भूरि-भूरि प्रषंसा करते हुए पांच-पांच हजार रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

शातिर चोर बैंको, दुकानों सहित सार्वजनिक स्थलों से बाइकों का ताला तोड़कर हो जाते थे फरार

कन्नौज। अपर पुलिस अधीक्षक केषव चन्द्र गोस्वामी ने बताया कि उक्त वाहन चोर गैंग के सदस्य जनपद सहित अन्य जनपदों में बैंकों, आफिसों, , दुकानों, रेलवे स्टेषन और बस अड़डों के आसपास खड़ी बाइकों का ताला तोड़कर या चाबी मिलाकर बड़ी ही सफाई से चोरी कर ले जाते थे और इंजन का व चेचिस का नम्बर बदल कर फर्जी आरसी आदि तैयार कर लोगों को औने-पौने दामों में बेच दिया करते थे। पकड़े गए अभियुक्तों से अन्य चोरियों के संबध में पूछताछ की जा रही है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger