Ads (728x90)

-बैठक में तीनो विधानसभाओं के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को चुनाव तैयारियों में जुट जाने के दिए गए निर्देश

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। बहुजन समाज पार्टी नगर निकाय चुनाव में पूरी दमदारी से ताल ठोकने के मूड में है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव दोहरे की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि जोन इन्चार्ज लखनऊ, बुन्देलखण्ड जोन एवं पूर्व एमएलसी नौशाद अली ने कार्यकर्ताओं को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि नगर पालिका टाउन ऐरिया के चुनाव में वार्ड तक का चुनाव पार्टी के प्रतीक चिन्ह हांथी से लड़ा जाएगा। उन्होने ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि वे अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और बहुजन समाज पार्टी की नीतियों-रीतियों से आमजन को अवगत कराएं।

श्री अली ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जनता से वादा किया था कि किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा, किन्तु किसानों की जो उम्मीद थी वैसा कुछ नही किया गया। जिले का किसान आलू की मंदी के चलते उसकी लागत भी किसान को नही मिल पा रही है। किसान आत्महत्या करने पर विवश है। भाजपा की सरकार में मजदूर, किसान व व्यापारी परेशान है। उन्होने कहा कि बगैर कोई ठोस योजना बनाए नोटबंदी कर दी। बिजली बिल की जांच द्वारा लोगों को परेशान किया जा रहा है। घर के दरवाजे पर गडढा भरने के लिए एक ट्राली मिट्टी ले जाने वाले को परेशान किया जा रहा है। आमजनमानस भाजपा की सरकार में त्राहि-त्राहि करने लगा है।

उन्होने कहा कि नगर निकाय चुनाव पूरी दमदारी से पार्टी के सिंबल पर लड़ा जाएगा। तीनो विधानसभाओं के सभी पदाधिकारी, जिला प्रभारी और कार्यकर्ता चुनाव तैयारी में जुट जाएं।

बैठक में जोन इन्चार्ज नरेन्द्र कुशवाहा, सुघरलाल पाल, अमर सिंह फौजी, जिला प्रभारी रामसिंह गौतम, रामानन्द गौतम, जिला उपाध्यक्ष शालू खान, प्रदीप गौतम, जितेन्द्र कठेरिया, डा. राधेश्याम दोहरे, मो. हासिम, जितेन्द्र कठेरिया, अवधेश जाटव, नीरज दोहरे, सरोज दोहरे, बादाम सिंह, अमर सिंह जाटव, दिनेष दोहरे, सत्येन्द्र भारती, विजय कुशवाहा, महेन्द्र दोहरे, वैभव तिवारी, राजू परवेज अन्सारी, प्रमोद दोहरे, ताहिर कुरैषी सहित तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger