Ads (728x90)



घटना स्थल की जांच करती पुलिस, घटना स्थल पर लगी भीड, मृतक का फाइल फोटो


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान
सौरिख/कन्नौज। अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सौरिख के सरफापुर सराय ठेकू ग्राम निवासी 20 वर्षीय अवनीश पुत्र जितेन्द्र सिंह ने सोमवार सुबह थाना तालग्राम के मुसाफिरपुर गांव के समीप पेड से लटककर अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली। इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं घटना से पीडित परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर सैकडों ग्रामीणों की भीड एकत्र हो गई।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger