Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। मोहल्ला सिपाही ठाकुर में दोस्त के घर के बाहर खडी बाइक अज्ञात चोरों ने पार कर दी। जानकारी होने पर मोहल्ले में हडकंप मच गया। देरशाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला सिपाही ठाकुर निवासी मनी अवस्थी पुत्र अजय कुमार अपने दोस्त अभिषेक मिश्रा की बाइक लेकर किसी काम से अपने घर आया था। बाइक बाहर खडी कर वह घर के अंदर चला गया। कुछ ही देर में बाइक अज्ञात चोरों ने पार कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता नहीं लग सका। पीडित ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। देरशाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी। घटना को लेकर मोहल्ले में हडकंप मचा है और मोहल्लेवासी दहशत में हैं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger