Ads (728x90)

थाना विशुनगढ का खुलासा करते अपर पुलिस अधीक्षक

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। विभिन्न अपराधिक मामलों में वांछित पांच हजार रुपये के घोषित इनामी अभियुक्त को विषुनगढ़ पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्त से पुलिस ने गहन की पूछताछ की और उसे जेल भेज दिया गया।

बुधवार को एसपी कार्यालय में मीडिया के सामने पकड़े गए अभियुक्त को पेष करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक केषवचन्द्र गोस्वामी ने बताया कि लगभग दो वर्ष से फरार अभियुक्त जल सिंह पुत्र स्व. रामस्वरुप निवासी नेकपुर थाना सौरिख पर पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित था। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। वांछित अपराधी की धर पकड़ के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था, जिसके फलस्वरुप मंगलवार की सुबह थाना विषुनगढ़ पुलिस को मुुखबिर द्वारा सूचना मिली कि फरार अभियुक्त जल सिंह कैरदा चैराहे पर मौजूद है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने अभियुक्त के संबध में आलाधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद एसओ सुनील कुमार, सिपाही प्रभाकर दीक्षित, कुलदीप कुमार, हरिकेष और सोनू कसाना मुखबिर के बताए स्थान पर जा पहुंचे और घेराबन्दी कर जल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger