Ads (728x90)


-पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखाई ताकत, गांव-गांव संगठन मजबूत करने की तैयारी



-कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय सचिव का किया जगह-जगह स्वागत

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। कुछ ही दिन पहले संगठन का जिलाध्यक्ष नामित होने के बाद दिनेष कटियार के नेतृत्व में अपना दल (एस) ने कन्नौज के राजनैतिक क्षितिज पर धमाकेदार इन्ट्री की। शनिवार को एक स्थानीय होटल मंे आयोजित अपने पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में इस राजनैतिक संगठन का जलवा सड़कों पर गूंजता दिखाई दिया।

यह और बात है कि पार्टी के संयोजक लालाभाई पटेल और जिलाध्यक्ष दिनेष कटियार की टीम ने गांव-गांव, गली-गली जाकर बूथ स्तर तक दल के सदस्य बनाने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाया था। सम्मेलन के आयोजन से पहले लखनऊ से आ रहे प्रतिनिधियों और पार्टी नेताओं के स्वागत का सिलसिला जिले की सीमा से ही शुरु हुआ और तिखवा में जिला उपाध्यक्ष दिग्विजय कटियार, सकरी खुर्द में पार्टी की युवा इकाई जिलाध्यक्ष संजय कटियार, मानीमऊ में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुबोध कटियार, संयुक्त जिला चिकित्सालय के सामने अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अब्बास भाई, पाल चैराहा तिर्वा रोड पर सहकारिता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बब्लू प्रधान, तिर्वा रोड स्थित गोल कुंआ पर अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष दीपू कठेरिया, यूपीटी में जिला महासचिव संजीव राठौर और कार्यक्रम स्थल पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राधा सिंह ने अतिथियों के स्वागत कार्यक्रम की जिम्मेदारी संभाली।

रिमझिम बरसात के बावजूद जिले भर से आए कार्यकर्ता आयोजन स्थल पर जमे रहे। कार्यकर्ता सम्मेलन में आए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जमुना प्रसाद सरोज और लखनऊ मण्डल के प्रभारी डा. अजय प्रताप सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए संगठन को गली, मोहल्ला, गांव तथा बूथ और विधानसभा स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की सलाह दी। उन्होने कहा कि पार्टी में डा.सोनेलाल पटेल के सपनों को साकार करने का भरपूर प्रयास किया है और पार्टी हमेषा गरीब, गुर्वा के हितों की सुरक्षा के लिए संघर्ष करती आई है। यही वजह थी कि 11 स्थानों पर चुनाव लड़ने पर पार्टी ने 9 सीटें जीतीं। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री अनुप्रिया पटेल केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मन्त्री के तौर पर देष भर के गरीबों को सस्ती, सुलभ और बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं दिलाने के लिए निरंन्तर संर्घष कर रहीं हैं। पार्टी का इतिहास ही संघर्षो से भरा है। कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से संगठन को मजबूत करने में जुट जाने की भी उन्होने सलाह दी। सम्मेलन में टोनी कटियार, फुरकान अली, डिम्पल शर्मा, ताहिर मंसूरी, नफीस खां, किषोर, सुमित दिवाकर, अजीज खां सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger