Ads (728x90)


-श्री गणेश महोत्सव पंडाल में पूजा अर्चना के लिए उमड रही भक्तों की भीड

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। इत्र नगरी में श्री गणेश महोत्सव की भव्यता देखते ही बन रही है। शहर में स्थापित श्री गणेश पूजा पंडालों में भक्तों का तांता लगा रहता है। वहीं पूजा पंडालो में आयोजित हो रहे भव्य कार्यक्रम श्रद्धालुओं को आकर्षित कर रहे हैं।

गणेश चतुर्थी को लेकर शहर में आधा दर्जन से अधिक स्थलों पर भव्य श्री गणेश पूजा पंडाल सजाए गए हैं। जहां भगवान श्री गणेश की विशालकाय और अति शोभनीय मूर्तियों की स्थापना की गई है। पूजा पंडालांे की रौनक इन दिनों देखते ही बन रही है। श्री गणेश महोत्सव में आयोजित कार्यक्रमों की झलक पाने के लिए भक्तों का हुजूम पूजा पंडालो में उमड रहा है। देरशाम होने वाली महा आरती में भक्तों की भारी भीड जुट रही है। मोहल्ला कटरा स्थित बाबा मन कामेश्वर मंदिर में श्री गणेश पंडाल में भव्य रात्रि जागरण का आयोजन किया गया। जहां बाहर से आए कलाकारों ने एक से बढकर एक प्रस्तुति देकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। आस्था से सराबोर श्रद्धालुओं ने जयकारे लगाए और करतल ध्वनि से पंडाल गुंजायमान हो गया। इसी प्रकार मोहल्ला सिपाही ठाकुर, मकरंदनगर, कचहरी टोला आदि स्थानों पर श्री गणेश भगवान की नित्य प्रति पूजा अर्चना की जा रही है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger