Ads (728x90)

प्रतापगढ़, हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव

प्रतापगढ, मुर्हरम के त्योहार को तहसील कुण्डा ग्राम शेखपुर आशिक में शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिये जिलाधिकारी  शम्भु कुमार की अध्यक्षता में कुण्डा कोतवाली परिसर में मुख्य रूप से पूरनेमऊ, शेखपुर आशिक और हथिगंवा के ग्रामों के ताजिया कमेटी के अध्यक्ष, सदस्य तथा ग्रामवासियों के साथ बैठक की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित सभी ग्रामों के अध्यक्ष और सदस्यों से शपथ पत्र लिया गया जिसमें सभी अध्यक्षों और सदस्यों ने एक स्वर में शपथ पत्र हस्ताक्षर करने को तैयार हो गये और सभी ने शपथ पत्र भरकर जिलाधिकारी के सामने प्रस्तुत किया और कहा कि हम अपने वादे के मुताबिक जुलूस को शान्तिपूर्वक सम्पन्न करायेगे। इसके लिये प्रत्येक गांव से पॉच व्यक्तियों का चयन लिखित रूप में किया जो जुलूस को ग्राम से लेकर करबला तक ले जायेगे और करबला से गांव तक वापस ले कर आयेगे।
बैठक में पुलिस अधीक्षक  शगुन गौतन ने सभी को भरोसा दिलाया कि अगर आप लोग सहयोग करेगे तो हम भी आपके साथ रहकर पूरे मुस्तैदी से ताजिया के जुलूस को सम्पन्न करायेगे और आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न देकर अपना त्योहार मनाये। उन्होने यह भी कहा कि बिना अनुमति लिये कोई कार्यक्रम नही किया जायेगा। अगर बिना अनुमति लिये कोई कार्यक्रम किया जाता है तो धारा-144 के तहत कार्यवाही की जायेगी। त्योहारों के मद्देनजर धारा-144 चल रही है। इसे अनदेखा करने पर कठोर कार्यवाही की जायेगी। बैठक में उपजिलाधिकारी कुण्डा  आर0पी0 वर्मा, मुख्य राजस्व अधिकारी  राम सिंह वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सहत अन्य ग्रामीण व्यक्ति उपस्थित रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger