Ads (728x90)

मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज, संवाददाता

मुंबई, 28 सितम्बर 2017: पेटीएम ईकॉमर्स प्रा. लि. के पूर्ण स्वामित्व वाला पेटीएम मॉल इस जारी त्योहारी मौसम के दौरान वर्तमान में प्रति मिनट 10 वाहन तक बेच रहा है। ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (ओ2ओ) मॉडल के तहत, पेटीएम मॉल ने ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्म पर अपने पसंदीदा दो-पहिया वाहनों को बुक करने और अपने निकटतम स्टोर से आसान डिलिवरी पाने में सक्षम किया है। पेटीएम मॉल सुजुकी, यमाहा, हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, महिन्द्रा, वेस्पा और अप्रिलिया जैसे ऑटोमोटिव ब्रांड्स के साथ काम कर रहा है और 500 शहरों में 2,000 से ज्यादा ब्रांड अधिकृत दो-पहिया वाहनों के डीलर्स को सूचीबद्ध किया है। इन स्टोर्स में पेटीएम मॉल क्यूआर कोड्स लगाए गए हैं, जिससे ग्राहकों को अपने कैटलॉग को तुरंत ही स्कैन व ब्राउज करने की सुविधा मिलती है, जिससे एक बड़ी इन्वेंट्री को मैनेज किए बिना उन्हें बिक्री बढ़ाने में मदद मिली है।
अपने फ्लैगशिप मेरा कैशबैक सेल के तहत, कंपनी ने 200 से ज्यादा दो पहिया मॉडल्स पर 5,000 रुपए तक के कैशबैक की घोषणा की है। ग्राहकों को सुनिश्चित लकी लिफाफा भी मिलेगा और, उनके पास अपने दो-पहिया की इस फेस्टिव खरीदी पर 100 प्रतिशत कैशबैक और पेटीएम गोल्ड जीतने का सुनहरा अवसर भी होगा।
पेटीएम मॉल के चीफ ऑपरेटिं ग ऑफिसर अमित सिन्हा ने कहा, "दो पहिया वाहनों की बुकिंग में हम बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। अभिनव ऑफलाइन टू ऑनलाइन मॉडल के माध्यम से, हम हर मिनट 10 दो पहिया वाहनों तक की बिक्री कर रहे हैं। इस त्योहारी मौसम की तेज मांग के दौरान अपने ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए हमारे क्यूआर कोड्स हमारे साझेदार डीलरशिप्स को बेहतर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आने वाले हफ्तों में, अपनी खास मूल्य प्रस्तुत को और भी मजबूत करने के लिए हम सैकड़ों नई डीलरशिप्स जोड़ेंगे और छोटे शहरों में भी अपनी पहुंच को और मजबूत करेंगे।"

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger