Ads (728x90)

मुंबई, 20 सितम्बर 2017: पेटीएम ईकॉमर्स प्रा. लि. के स्वामित्व वाले पेटीएम मॉल ने हाल ही में अपने पहले त्योहारी मौसम में 20 से 23 सितबंर तक चार दिनों के मेरा कैशबैक सेल की घोषणा की है। इस दौरान ग्राहकों को 15% से 100% तक की रेंज में 501 करोड़ रुपए के सुनिश्चित कैशबैक मिलेंगे। उपभोक्ताओं के लिए खरीदारी के अनुभव को और भी सुखदायी बनाने के लिए, पेटीएम मॉल ने लकी लिफाफा लॉन्च किया है जिसमें ग्राहक हर ऑर्डर के बाद सरप्राइज गिफ्ट पाएंगे। लकी लिफाफा के लिए दिए गए ऑफरों का कुल मूल्य 200 करोड़ रुपए से ज्यादा है और यह पेटीएम मॉल में उत्पादों पर उपलब्ध दिलचस्प कैशबैक के अलावा है।

कंपनी ने ग्राहकों के लिए खास डील्स व ऑफर लाने के लिए उबेर, जूमकार, अपोलो फार्मेसी, लेंसकार्ट, लिवाइस व अन्य सहित ऑनलाइन व ऑफलाइन में 50 से ज्यादा ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। ग्राहकों को खास मूवी वाउचर, मुफ्त में होटल रूम नाइट, मोबाइल व फैशन एसेसरीज एवं अन्य कई सरप्राइज फ्रीबीज़ भी मिलेंगे। सरप्राइज ऑफर व फ्रीबीज़ के साथ संयोजित ये कैशबैक ऑफर उपभोक्ताओं के लिए एक अनोखा व रिवार्डिंग खरीददारी अनुभव लाएंगे।
पेटीएम मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अमित सिन्हा ने कहा, "कैशबैक के अलावा इस त्योहारी मौसम में अपने ग्राहकों को पुरस्कार देने के नए व अभिनव तरीके के रूप में लकी लिफाफा को शुरू करके काफी उत्साहित हैं। हम इस प्लेटफार्म पर किए जाने वाले हर ऑर्डर के साथ खास डील्स व दिलच्स्प फ्रीबीज़ देंगे। हम भरोसा है कि इससे उनके त्योहारी की खरीददारी के अनुभव में महत्वपूर्ण रूप से मूल्य बढ़ेगा।"

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger