Ads (728x90)

-एटीएस कर रही है पूछताछ


मीरजापुर। पड़ोसी जनपद वाराणसी में प्रधानमंत्री की यात्रा और विंध्यचाल में नवरात्र मेलें की शुरुआत होने से पहले सतर्क पुलिस ने दो लोगों को विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाली से क्राइम ब्रांच ने केबी कॉलेज और कचहरी के पास से दोनों को पकड़ा। पकड़ने के बाद स्थानीय पुलिस ने एटीएस वाराणसी को मामले की जानकारी दी। शाम को हिरासत में लिए गए दोनों से वाराणसी से आई एटीएस की टीम और क्राइम ब्रांच आईबी मिल कर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए दोनों छोटा मीरजापुर के रहने वाले हैं। इनके पास से एक से तीन किलो विस्फोटक बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों पटना के गांधी मैदान में हुए 2013 में ब्लास्ट के एक आरोपी का रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस हर पहलू की जाँच कर रही है। वहीं पकड़े गए दोनों के परिचितों ने बताया कि सोनभद्र श्िक्तनगर में रामलीला में दोनों को काम मिला। इसी के तैयारी में यह लोग पटाखे के लिए बारूद इकठा किये थे। हालांकि चार दिनों के अंदर जिले और वाराणसी में दो बड़े आयोजन से पहले पुलिस कोई रिस्क नहीं उठाना चाह रही है।

इसी लिए पूरे मामले को खंगाला जा रहा है। वहीं विस्फोटक की जांच भी कराये जाने की तैयारी है। फिलहाल एटीएस दोनों से गहन पूछताछ कर मामले के तह तक जाने के लिए सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

रामगया घाट पर भगवान राम ने किया था पिंडदान

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger