Ads (728x90)



भिवंड़ी। एम हुसेन। मुंबई - नाशिक महामार्ग पर हायवेदिवे स्थित तेजगति से आरही होंडासिटी कार का अचानक टायर फ़ट जाने के कारण भीषण सडक दुर्घटना घटित हुई है जिसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की घटना मंगलवार सुबह घटित हुई ह। घायलों को उपचार हेतु मुंबई के जेजे अस्पताल में व डोंबिवली समता अस्पताल में भर्ती कराया गया है . नारपोली पुलिस स्टेशन द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रांत अरुणकुमार सिंह ( 24 निवासी . डोंबिवली ) ,निरज कमलेश पांचाल ( 23 निवासी .मिरारोड ) ,मिहीर अनिल उतेकर ( 23 निवासी . मिरारोड ) ,निरव कृष्णकांत मेहता ( 23 निवासी .सुरत ) यह चारों मृतकों के नाम हैं तथा वैभव महेंद्र छेडा ( 24) ,रमेश श्यामजी पटेल ( 22) इन दोनों घायलों को जेजे अस्पताल तथा संतोष मिश्रा को डोंबिवली के समता अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है . यह सभी विक्रांत का जन्म दिन रात्रि में मनाकर सुबह होंडासिटी कार द्वारा डोंबिवली से कुर्ला स्थित कंपनी में काम करने के लिए जा रहे थे .जैसे ही मुंबई नाशिक महामार्ग पर हायवेदिवे गावं के पास पहुंचे कि तेजगति से चल रही कार का पीछे से चालक साईड का टायर अचानक फट गया जिस कारण कारचालक विक्रांत का कार से नियंत्रण छूट गया और कार रास्ते के विरुद्ध दिशा की ओर से आने वाले टीएमटी बस पर तेजगति से टकरा गई

। उक्त भीषण दुर्घटना में उक्त चारों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा तीन गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं .जिन्हें घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उक्त भीषण सडक दुर्घटना की सूचना पुलिस को कुछ समय बाद मिलने के कारण मृतदेह व घायल काफी समय तक रास्ते पर पडे थे .वाहन चालकों ने वाहन रोक कर दुर्घटना ग्रस्तो की सहायता की .उक्त सडक दुर्घटना के कारण महामार्ग पर लगमग तीन घंटे यातायात बाधित होने के परिणामस्वरूप मजदूर ,नोकरी पेशा,विद्यार्थी आदि को अनेक प्रकार की कठिनाइयों का सामना करना पड़ा .उक्त सडक दुर्घटना प्रकरण के विरुद्ध नारपोली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है .



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger