Ads (728x90)

कन्नौज। सोमवार की दोपहर मानीमऊ क्षेत्र के मोचीपुर रेलवे क्रासिंग के पास संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश छात्रा मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुचे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

सदर कोतवाली के तिखवा गांव निवासी की 17 वर्षीय पुत्री सोमवार को अरोल स्थित विद्या भवन इटर कालेज पढने टैम्पो से गयी थी। टैम्पो से वापस आते समय मानीमऊ क्षेत्र की मोचीपुर क्रांसिंग के पास छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिलने से सनसनी फैल गयी। छात्रा को बेहोश देखकर सेकडो लोगो की भीड जमा हो गयी। क्षेत्रीय लोगो की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जब अपनी पुत्री को बेहोशी हालत में देखा तो उनके होश उड गयेे जिसके बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि मेरी दोनों पुत्रियां अरोल स्थित विद्या भवन इटर कालेज में पढती हैं। रोज की तरह सोमवार को दोनों स्कूल गयीं थी टैम्पो से वापस आते समय मोचीपुर क्रांसिंग पर टैम्पो से उतारने के बाद मेरी एक पुत्री मूर्छित होकर गिर पडी किसी तरह से हमारी दूसरी पुत्री ने हमें सूचना दी। जिससे हम लोगों ने घटना स्थल पर आकर क्षेत्रीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। खबर लिखे जाने तक उसका उपचार चल रहा था। पीडित छात्रा को होश नहीं आया था जिससे घटना की सम्पूर्ण जानकारी नहीं हो सकी।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger