Ads (728x90)

कन्नौज। सपा के राष्टीªय अध्यक्ष अखिलेष यादव के आवाह्न पर छात्र नौजवान जागरुकता अभियान 11 से 18 सितम्बर तक चलाया जाएगा। जनपद में अभियान की कमान जिला प्रभारी रामवृक्ष यादव को सौंपी गई है। अभियान के तहत सोमवार को सदर विधायक अनिल दोहरे की अगुवाई में पुलिस लाइन रोड स्थित षिवओम महाविद्यालय के छात्रों को उनके अधिकारों के प्रति जागरुक किया गया।
सोमवार को षिवओम महाविद्यालय में आयोजित छात्र नौजवान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक अनिल दोहरे ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेषा छात्रों के हितों का ध्यान रखा है और छात्रों के हितार्थ कई संघर्ष किए हैं। उन्होने छात्र-छात्राओं को जागरुक करते हुए उन्हे उनके अधिकारों से अवगत कराया।
सपा जिलाध्यक्ष मजहरुल हक उर्फ मुन्ना दरोगा ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राएं हमारे देष की नीव हैं, इनके ही बलबूते देष व प्रदेष का भविष्य तय है। सपा ने हमेषा छात्रों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए उनके हितों को सुरक्षित रखने का कार्य किया है। उत्तर प्रदेष में सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान छात्र-छात्राओं को लैपटाप सहित कई अन्य योजनाओं द्वारा लाभान्वित किया गया है।
समाजवादी युवजन सभा के प्रदेष सचिव हसीब हसन ने कहा कि आज के छात्र कल देष के भविष्य निर्माता होंगे। उन्होने कहा कि छात्र केवल अपना ही नहीं, बल्कि पूरे राष्ट्र का भविष्य भी तय करते हैं. छात्रों का परिचय न सिर्फ एक नई प्रकार की शिक्षा प्रणाली से, बल्कि एक नए वातावरण से भी होता है जो कहीं न कहीं यह निर्णय करता है कि आने वाले समय में देश को कैसे नागरिक और नीतिकार मिलेंगे। श्री हसन ने कहा कि सपा पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो छात्रों के हितों के लिए सदैव आगे आई है। कार्यक्रम को सपा महासचिव संजय दुबे, नाजिम खां, अनुज यादव, सुनील यादव, राजेष पाल आदि ने भी संबोधित किया। इस दौरान शाहिद वारसी, शालू सिंहानिया, यषवीर भदौरिया, पुष्पेन्द्र यादव, अनुराग यादव, आजम हुसैन सहित विद्यालय के छात्र और छात्राएं मौजूद रहीं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger