Ads (728x90)


कन्नौज। पेड की डाली काटते समय मानीममऊ क्षेत्र एक युवक गिरकर घायल हो गया। घायल होने पर क्षेत्रीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के चौकी मानीमऊ निवासी 36 वर्षीय रामसेवक पुत्र पन्नेलाल अपने खेत पर स्थित एक पेड पर चडकर उसकी डाली काट रहा था। तभी अचानक उसका संतुलन बिगड गया जिससे वह नीचे आ गिरा। पेड से गिरकर युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया घायल होने पर आस-पास खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणो की नजर जब उस युवक पर पडी तो ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड पडे और उसके परिजनों को उसके गिरने की खबर दी आनन फानन में उसके परिजनों ने उसके पास पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों का कहना है कि अब उसकी हालत में सुधार है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger