Ads (728x90)

शांति समिति की बैठक करते उपजिलाधिकारी
कन्नौज। मोहर्रम व दुर्गा पूजा को लेकर सदर कोतवाली में शांति कमेटी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में शहर के गणमान्य नागरिकों ने बढ चढकर हिस्सा लिया और प्रशासनिक अधिकारियांे को शहर की समस्याओं से अवगत कराया।

उप जिलाधिकारी सदर अरूण कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभी पुलिस कर्मियों को जुलूस के मार्ग का पूर्व से ही भ्रमण कर सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि त्योहार शांतिपूर्ण निपटे इसके लिए अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाए। किसी प्रकार की अफवाह फैलाने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। उन्होंने कहा कि जुलूस में नशे की हालत में शामिल न हों। किसी प्रकार की धार्मिक टिप्पणी न की जाए। जिससे किसी प्रकार की वैमनस्यता पैदा हो। उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार जुलूस और धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए। किसी कार्यक्रम की पूर्व में सूचना दे दी जाए ताकि सुरक्षा व्यवस्था चाक चैबंद रखी जा सके। एसडीएम ने कहा कि ताजिया व दुर्गा विसर्जन यात्रा जुलूस का समय निर्धारित कर उसके अनुसार निकाली जाए। इस दौरान कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सिंह व शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger