Ads (728x90)





कन्नौज। अपराध गोष्ठी व सैनिक सम्मेलन का आयोजन पुलिस लाइन के मनोरंजन हाल में किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक ने पुलिस जवानों की समस्याओं को सुना और सात दिवस के अन्दर निस्तारण करने के निर्देश दिए।

रविवार को पुलिस लाइन मनोरंजन हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें औरैया में होने वाली रेल दुर्घटना में घायलों की सहायता करने वाले अधिकारी व कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र भेंट किया गया। जनपद में विभिन्न थानों व शाखाओं में कार्य करने वाले अधिकारी व कर्मचारियों को भी नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत किया गया। इसके अलावा जनपद के क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों को दुर्गा महोत्सव व मोहर्रम में विशेष सतर्कता व सभी जुलूसों की वीडियोग्राफी कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी थाने पहले से ही जुलूस के निकलने वाले रास्ते का भ्रमण कर लें जिससे बाद में किसी प्रकार की दिक्कत न हो। उन्होंने कहा कि दो दिन के अंदर अपने-अपने थानाक्षेत्रों में मोहल्लेवार पीस कमेटी बैठक के भी निर्देश दिए। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक केशवचन्द्र गोस्वामी, आर.आई. अनीस कुमार मिश्र, सभी क्षेत्राधिकारी, थानाप्रभारी मौजूद रहे

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger