Ads (728x90)

पीड़ित माता-पिता ने उप जिलाधिकारी को सुनाई व्यथा, पुत्र के इलाज में गिरवीं रख दिया खेत और मकान, चिकित्सकों ने एम्स हास्पिटल में इलाज कराने की दी सलाह

फोटो 1 परिचय-उप जिलाधिकारी के कार्यालय जाते पीड़ित माता पिता

कन्नौज। गरीबी के अभाव में हृदय रोग से पीड़ित पुत्र के ईलाज के लिए दर-बदर भटक रहे माता-पिता ने डीएम से मद्द की गुहार लगाई है। सोमवार को डीएम कार्यालय पहुंचे पीड़ित माता-पिता को जब जिलाधिकारी नही मिले तो उन्होने तहसील में जाकर उप जिलाधिकारी को अपनी व्यथा बताते हुए पुत्र का उपचार कराए जाने की गुहार लगाई।

जनपद के ग्राम बरौली निवासी पीड़ित पुत्र के पिता धर्मेन्द्र सिंह व माता बबली देवी ने उप जिलाधिकारी से अपने एक साल तीन माह के पुत्र के इलाज के लिए गुहार लगाते हुए बताया कि उसके पुत्र को हृदय रोग संबधी गंभीर बीमारी है। पुत्र की गंभीर बीमारी को लेकर उसने अपनी सारी जमापूंजी और खेत व मकान गिरवीं रखकर कानपुर, लखनऊ व छत्तीसगढ़ रायपुर स्थित अस्पताल में उपचार कराया, किन्तु वहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे दिल्ली स्थित एम्स हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया। पिता धर्मेन्द्र ने बताया कि अब उसके पास अपने पुत्र के उपचार हेतु पैसा नही बचा है, जिसके चलते वह बेबस हो गया है। पीड़ित माता-पिता ने उप जिलाधिकारी से अपने पुत्र के इलाज हेतु मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger