Ads (728x90)

कन्नौज। ग्राम प्रधान ने चार ग्रामीणों के खिलाफ चकरोड कब्जाकर खेत में मिलाने व नीम का हरा पेड चोरी से काटकर नष्ट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सदर कोतवाली के सकरी खुर्द निवासी ग्राम प्रधान प्रेम नरायन ने तहरीर में कहा कि ग्राम के ही रामभरोसे पुत्र घस्सा, राजकुमार, दिनेश, प्रवीन पुत्रगण कुन्दनलाल ने गांव के बने चकरोड को काटकर अपने खेत में मिला लिया और इस पर खडा नीम का पेड रा़ित्र में चोरी से काट लिया। लेखपाल के कहने पर रोड खाली नहीं कर रहे हैं। इस कारण चकरोड का निर्माण नहीं हो पा रहा है। उपरोक्त ग्रामीण सरकारी कार्य में बाधा पैदा कर रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger