Ads (728x90)



कन्नौज। साइकिल चलाते समय किशोर एक बाक की चपेट में आकर किशोर घायल हो गया। घायल होने पर परिजनों ने किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सदर कोतवाली के दंदौरा खुर्द गांव निवासी हसनू के 13 वर्षीय पुत्र सोम शनिवार की देर शाम अपने ही गांव में रोड पर साइकिल चला रहा था। तभी एक तेज रफतार बाइक सवार ने उसको टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल होने पर आस-पास के लोगों ने किशोर के परिजनों को साइकिल से गिरकर घायल होने की सूचना तत्काल दी। जिससे उसके परिजन तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गये। जब उन्होंने किशोर को घायल देखा तो उनके होश उड गये। लोगों की मदद से तत्काल 108 एम्बूलेंस से किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचार के बाद चिकित्सकों ने बताया कि अब किशोर की हालत में सधार है

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger