Ads (728x90)

कन्नौज। जहां एक ओर राषन कोटेदारों पर अनिमितताएं बरतने का आरोप लगाया जाता है तो वहीं शहर के मोहल्ला काजीटोला के राषन विक्रेता उपभोक्ताओं की वाहवाही लूट रहा है। समय से लोगों को राषन उपलब्ध कराने सहित माप-तौल मानक के अनुसार होने के चलते राषन उपभोक्ता उक्त राषन कोटेदार की तारीफ करते नही थकते।

आपको बता दें कि आए दिन ग्रामीण क्षेत्रों से राषन कोटेदार की षिकायतें जिलाधिकारी से लेकर पूर्ति निरीक्षक तक होती रहती हैं। वहीं शहर के मोहल्ला हम्मालीपुर स्थित राषन कोटेदार महेष चन्द्र दोहरे अपने उपभोक्ताओं को समयानुसार राषन वितरण कर रहा है। सोमवार को उक्त राषन की दुकान पर राषन लेने आए तमाम उपभोक्ताओं ने उसकी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि यहां माप-तौल सहित समय से सभी को राषन दिया जा रहा है। राषन लेने आए रमाकांत, नितिन, बाबू, मथुरा प्रसाद, मालतीदेवी, कमला, अरविन्द, अनवार, राधारानी आदि ने बताया कि कोटेदार महेष चन्द्र मृदभाषी होने के साथ ही समय से सभी को राषन उपलब्ध कराते हैं। यहां न तो घटतौली होती है और न ही अन्य कोई परेषानी। उनका कहना है कि कोटेदार द्वारा कभी-कभी उन्हें फोन कर राषन लेने तक के लिए कहा जाता है। वहीं राषन विक्रेता महेष ने कहा कि शासन-प्रषासन गरीबों के लिए राषन उपलब्ध करा रहा है और वह अपना काम सही ढंग से निर्वाहन कर रहा है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger