Ads (728x90)


भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी।मयानंमार के अराकान प्रांत में रोहिंग्या मुस्लिम समुदाय के साथ इंसानियत की सारी सीमा पार करते हुए अत्याचार हो रहे हैं बल्कि मुसलमानों की सामूहिक हत्या की जा रही है इस प्रकार से हो रहे अत्याचार व अनेक प्रकार के शोषण व सामूहिक हत्याओं के कारण इंसानियत का सर झुक गया है परंतु अत्याचारी द्वारा उन मासूमों पर अत्याचार बंद नहीं हो रहा है।
 उक्त प्रकार से होरहे अत्याचार व सामाजिक हत्याओं के विरुद्ध जमीअत उलमा भिवंडी के पदाधिकारियों व शहर के प्रतिष्ठित लोगों के साथ एक शिष्टमंडल भिवंडी प्रांताधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपा। उक्त ज्ञापन में बीसों हजार मुसलमानों की निर्मम हत्या और उनके साथ गैर इंसानी अत्याचार की कडी निंदा की गई है। और भारत सरकार से मांग की गई है कि हमारा देश सदैव जुल्म व ज्यादती तथा अन्याय की खुलकर निंदा करता रहा है, परंतु बहुत आश्चर्य की बात है कि 15 दिन से अधिक समय से मयानंमार में मुसलमानों का एक तरफ सामूहिक हत्या होने के बावजूद सरकार द्वारा इस दुखदायी व निंदनीय घटना की निंदा नहीं की गई। बल्कि इसकी अपेक्षा हमारे प्रधानमंत्री मयानंमार के दौरे पर गए थे वहां इन्होने ने मयानंमार सरकार की पीठ थपथपाते हुए इसको क्षेत्रीय आतंकवादी गतिविधियों पर नियंत्रण करने का कार्य बताया। जिसका हम बड़े आश्चर्य के साथ खेद व्यक्त करते हैं। उक्त शिष्टमंडल में मुफ्ती मोहम्मद हुजैफह कासमी, कारी मोहम्मद अय्यूब आजमी, शोएब गुड्डू, अबुल लैस मोमिन, डॉ खुर्शीद, डॉ जावेद, डॉ अनस, मौलाना साजिद कासमी, डॉ नूर नदाफ, मौलाना साकिब हलीमी, सलीम अंसारी शामिल थे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger