Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन । भिवंडी के सरकारी स्व. इंदिरा गाँधी मेमोरियल उप जिला अस्पताल से बाल आरोपी अब्दुल्ला संजय सैय्यद (17) अस्पताल स्टाफ तथा सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है जिससे भिवंडी बाल सुधार गृह की सुरक्षा पर पुन: एक बार प्रश्न चिन्ह लग गया है |

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्याण रेलवे पुलिस ने कल्याण रेलवे परिसर में विभिन्न मोबाइल और मोटरसाइकिल की चोरी में कांदीवली निवासी बाल आरोपी अब्दुल्ला संजय सैय्यद (17) को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया था। न्यायालय के आदेश पर रेलवे पुलिस ने आरोपी अब्दुल्ला सैय्यद को भिवंडी के बाल सुधार गृह में रखा था। सूत्रों के अनुसार दो दिन पहले अब्दुल्ला ने पेट में दर्द होने की शिकायत की थी जिसे उपचार के लिए भिवंडी के सरकारी आईजीएम उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से वह अस्पताल स्टाफ तथा सुरक्षा यंत्रणा को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया है । इस बाल आरोपी के फरार होने की शिकायत स्थानीय शांतिनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है जिसकी जांच पुलिस नाईक संजय खोलंबे कर रहे हैं।
----------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger