Ads (728x90)

~ सबसे बड़ा रियलिटी गेम शो सोनी लिव के साथ आपके स्माबर्टफोन तक पहुंचा ~


मुंबई, 22 सितम्बर 2017: सोनी लिव पर प्रसारित हो रहा, ‘केबीसी’ का 9वां सीजन पहला ऐसा शो है जो ऑनलाइन स्ट्रीम होगा और इस प्रॉपर्टी को अभी से ही कई सारे स्पॉन्सर्स मिल चुके हैं। सोनी लिव पर यह शो सब्सक्रिप्शन + वीओडी मोड पर लीनियर फीड पर उपलब्ध होगा, जिससे दर्शक जब चाहें, जहां चाहें अपने आईक्यू् का टेस्ट ले सकते हैं।

‘केबीसी’ को भारत के 7 सबसे बड़े ब्रांड स्पॉन्सर के तौर पर मिले हैं, जोकि कंटेंट की किसी भी कैटेगरी के लिये एक रिकॉर्ड है। भारतीय दूरसंचार के सबसे चर्चित ब्रांड, जियो, सोनी लिव के स्पॉन्सर के तौर पर सामने आया है। साथ ही ड्रूम डॉटइन, पतंजिल, डैटसन, गुजरात पर्यटन,इजमाईट्रिपडॉटकॉम, फॉर्च्यून एवं विवो डायबिटीज शामिल हैं।
सोनी पिक्चटर्स नेटवर्क्स इंडिया के ईवीपी और हेड- डिजिटल बिजनेस उदय सोढ़ी ने कहा, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने इस गेम शो के लिये दर्शकों की संख्या में नई क्रांति ला दी है। इस साल हमने फैसला किया है कि इसमें डिजिटल दर्शकों को शामिल करके इसके फैन्स की अपार संख्या में और इजाफा करेंगे। इस कार्यक्रम के लिये विज्ञापनप्रदाताओं की ओर से खासा आकर्षण देखा गया और भारत के 7 बड़े ब्रांड अपने मंच पर इसका प्रचार कर रहे हैं। सोनी लिव पर ‘केबीसी’ के लॉन्च के साथ डिजिटल दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है और इससे सोनी लिव को अपने यूजर्स के बीच अपनी जगह सुदृढ़ करने में मदद मिलेगी। दर्शकों के बीच सोनी लिव की पहचान सबसे अधिक मनोरंजक कंटेंट देने वाले ठिकाने के रूप में है।’

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger