Ads (728x90)

 पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। शादी के बाद से ही लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष को सताना शुरु कर दिया और दहेज का झूठा मुकदमा पंजीकृत कराकर फंसाने की धमकी देने लगे, जिससे पीड़ित पक्ष ने एसपी को षिकायती पत्र देते हुए न्याय दिलाए जाने की मांग की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला यूसुफपुर भगवान निवासी श्यामजी पुत्र राधेष्याम ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए षिकायती पत्र में कहा कि विगत 3 मई 2015 को उसका विवाह जनपद हरदोई के थाना मल्लांवा क्षेत्र के ग्राम मेहदीखेड़ा निवासी कमलेष कुमार की पुत्री रोली देवी के साथ हुआ था, जो शादी की चैथी की लेकर आए और अपने साथ बुलाकर ले गए। उसके बाद जब वह विदा कराने ससुराल गया तो उसकी सास ने पांच लाख रुपये की मांग की, जिसके चलते वह वापस चला आया। 20 अप्रैल 2016 को मेरे ताऊ की मौत हो गई, तब मैने अपनी पत्नी रोली को फोन पर सूचना दी और वह मेरे घर आ गई, किन्तु तीसरे दिन ही रोली का पिता कमलेष अपने अन्य दस, बारह साथियों के साथ मेरे घर पर आए और मेरी पत्नी को साथ ले जाने लगे, तो उन्हें ताऊ की मौत की दुहाई दी तो वह मारपीट पर आमादा हो गए। जिसकी जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी गई, जहां पुलिस ने दोनो पक्षों को बुलाकर समझौता करा दिया। समझौते के आधार पर उस दिन तो सबकुछ ठीक रहा, किन्तु उसके बाद उसकी पत्नी अपने पिता के साथ सारा जेवर लेकर चली गई और उसने झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया। पीड़ित ने एसपी से न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger