Ads (728x90)

~ जीसीएल के साथ कार्यनीतिक साझेदारी की घोषणा ~


मुंबई, 26 सितम्बर 2017: एंड टू एंड सोलर समाधान देने पर केन्द्रित भारत के अग्रणी माइसन और पीवी सामग्री व स्वच्छ ऊर्जा के उपकरणों के उत्पादन में संलग्न जीसीएल सिस्टम इंटीग्रेशन टेक्नोलॉजी कं. लि. ने आज कार्यनीतिक साझेदारी की घोषणा की है।इन कंपनियों ने भारतीय बाजार के लिए खासतौर पर तैयार किए गए जीसीएल जी-होम रूफटॉप सोलर किट्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। इन कंपनियों की योजना अपनी तरह के पहले पैकेजिंग, डिलिवरी, इंस्टॉलेशन, सर्विस व उपभोक्ता वित्तीयकरण के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाले व अभिनव सौर उत्पादों के साथ ही अनोखा ग्राहक अनुभव के संयोजन के माध्यम से आज बेचे व खरीदे जाने वाले सोलर सिस्टम्स के तरीके को बदलना है। जीसीएल जी-होमकिट्स को मानकीकृत, मॉड्यूलर सामग्रियों से डिजाइन किया गया है जो इंस्टॉलेशन प्रक्रिया को बढ़ाते हैं, परफॉर्मेंस व सुरक्षा को बेहतर करते हैं, और लंबे समय तक चलते हैं।
 गगन वरमानी, संस्थापक व सीईओ, माइसन ने कहा, “अंतिम उपभोक्ताओं, खासतौर पर भारत भर में आवासीय उपभोक्ताओं, पर अपना ध्यान केन्द्रित करते हुए, हमने बाजार में यह अनोखा उत्पाद उतारा है। हम भारत में सौर ऊर्जा को खरीदने व बेचने के तरीके को बदलने और सौर उद्योग में 'रिटेलाइजेशन' का प्रस्ताव लाने की ओर समर्पित हैं। हम भारत में अपने घरेलू उपभोक्ताओं को उन्नत तकनीक वाले सौर उत्पाद और अनोखा ग्राहक अनुभव देने के लिए सौर उद्योग में वैश्विक मार्केट के लीडर जीसीएल के साथ साझेदारी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।”

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger