Ads (728x90)


मुंबई, 4 सितम्बर 2017: छोटे स्तर के विक्रेता व घरेलू उद्यमियों की प्रगति को सुदृढ़ बनाने के लिए, अनोखे उत्पादों को ऑनलाइन खरीदने व बेचने के लिए भारत के अग्रणी प्लेटफार्म, क्राफ्टली ने अपने प्लेटफार्म से जुड़े सभी विक्रेताओं के लिए मुफ्त में अपनी क्राफ्टली माइसाइट फीचर देने की घोषणा की है। इस प्लेटफार्म ने इस प्लेटफार्म पर प्रत्येक विक्रेता के लिए एक समर्पित वेबसाइट को डिजाइन, एकीकरण व सहयोग करने के लिए सामान्य प्लेटफार्म का निर्माण किया है। ये वेबसाइट्स छोटे स्तर के विक्रेताओं को क्राफ्टली पर मौजूदा उत्पादों का प्रयोग करके एक क्लिक में ही अपनी खुद की पूर्ण सुविधाओं से भरपूर वेबसाइट रन करने में सशक्त करेगा। यह मुफ्त में उपलब्ध होगी क्योंकि यह छोटे स्तर के विक्रेताओं को अपने खुद के ब्रांड्स बनाने व अपने उत्पादों की मार्केटिंग करने में सक्षम करने के क्राफ्टली के ध्येय को प्रदर्शित करता है।

इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, साहिल गोयल, सीईओ व सह-संस्थापक, क्राफ्टली, ने कहा, "इस क्षेत्र में संचालन करते हुए, हमने देखा कि छोटे स्तर के विक्रेता, घरेलू उद्यमी और अस्थापित भारतीय ब्रांड्स अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए चुनौतियों का सामना रहे हैं। भले ही ये ब्रांड्स एक प्रयोक्ता आधार स्थापित कर सकते हों, लेकिन प्राय: ही इन्हें अन्य उत्पादों द्वारा नजरअंदाज कर दिया जाता है और ये ब्रांड की पहचानन बनाने में असफल हो जाते हैं। इन दिक्कतों से निजात पाने में उनकी मदद करने के लिए, हम क्राफ्टली के साथ एंड-टू-एंड वेबसाइट समावेश से समर्थित समर्पित वेबसाइट्स का निर्माण कर रहे हैं। विक्रेता जैसा ही हमसे जुड़ेगा वैसे ही वेबसाइट का स्वत: ही निर्माण कर दिया जाएगा। ये वेबसाइट्स पर्याप्त ब्रांडिंग, लोगो, बैनर से पूर्णत: कस्टमाइज्ड होंगी, सोशल प्रोफाइल्स के जुड़ी होंगी और क्राफ्टली की मार्केटिंग, भुगतान व लॉजिस्टिक्स कुशलता से समर्थित होंगी। हम पेड व सोशल मीडिया मार्केटिंग टूल्स के माध्यम से विक्रेताओं के ऑनलाइन बेस को और भी मजबूत करेंगे।"
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger