इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, साहिल गोयल, सीईओ व सह-संस्थापक, क्राफ्टली, ने कहा, "इस क्षेत्र में संचालन करते हुए, हमने देखा कि छोटे स्तर के विक्रेता, घरेलू उद्यमी और अस्थापित भारतीय ब्रांड्स अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए चुनौतियों का सामना रहे हैं। भले ही ये ब्रांड्स एक प्रयोक्ता आधार स्थापित कर सकते हों, लेकिन प्राय: ही इन्हें अन्य उत्पादों द्वारा नजरअंदाज कर दिया जाता है और ये ब्रांड की पहचानन बनाने में असफल हो जाते हैं। इन दिक्कतों से निजात पाने में उनकी मदद करने के लिए, हम क्राफ्टली के साथ एंड-टू-एंड वेबसाइट समावेश से समर्थित समर्पित वेबसाइट्स का निर्माण कर रहे हैं। विक्रेता जैसा ही हमसे जुड़ेगा वैसे ही वेबसाइट का स्वत: ही निर्माण कर दिया जाएगा। ये वेबसाइट्स पर्याप्त ब्रांडिंग, लोगो, बैनर से पूर्णत: कस्टमाइज्ड होंगी, सोशल प्रोफाइल्स के जुड़ी होंगी और क्राफ्टली की मार्केटिंग, भुगतान व लॉजिस्टिक्स कुशलता से समर्थित होंगी। हम पेड व सोशल मीडिया मार्केटिंग टूल्स के माध्यम से विक्रेताओं के ऑनलाइन बेस को और भी मजबूत करेंगे।"
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