Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन


भिवंडी। निजामपूर पुलिस स्टेशन अंतर्गत भिवंडी के खाडीपार क्षेत्र स्थित पावरलूम कारखाना में काम करने वाले मजदूरों को (वेतन) पगार देने के लिए कारखाना मालीक ५ लाख रुपये लेकर अपने कार्यालय में पगार कर कर रहे थे उसी समय मालिक की नजर को चकमा देकर नोकर काले रंग की प्लास्टिक की थैली जिसमें १ लाख २ हजार रुपया नकद रखा हुआ था वह थैली लेकर फरार हो गया यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सदरे आलम मोहम्मद मुस्तकीन सब्जी फरोश (२२) नामक चोर बिहार के मधुबन जिला के सनपताह गावं का मूल निवासी है जो उक्त कारखाने में कांडीमशीन पर काम करता था और काटई गावं की चाली के एक खोली में किराए पर रहता है .उक्त प्रकरण में कारखाना धारक मुस्ताक अहमद अली अन्सारी (३६) निवासी .४ था निजामपूरा की फरियाद के अनुसार निजामपुरा पुलिस स्टेशन ने सदरे आलम मोहम्मद के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस चोर को तलाश कर रही है . बतादे कि मुस्ताक अन्सारी का पावरलूम कारखाना खाडीपार क्षेत्र पानी की टंकी के पास समीर कंपाउंड स्थित संचालित है . गत २५ सितम्बर को दोपहर के समय मुस्ताक अंसारी मजदूरों को पगार देने के लिए कारखाने के कार्यलय में बैठे हुए थे .उस समय चोर नोकर सदरे आलम वहां उपस्थित था और देखा कि मालिक एक काली थैली में नकद रकम लेकर आए हैं।इसके बाद मालिक मुस्ताक अंसारी की नजर को चकमा देकर चोर सदरे आलम प्लास्टिक की थैली जिसमें १ लाख २ हजार रुपया था लेकर फरार हो गया है .उक्त चोरी की घटना कार्यालय में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है .पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर सदरे आलम को तलाश कर रही है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger