Ads (728x90)

उन्नाव,हिन्दुस्तान की आवाज, मोहित मिश्रा

उन्नाव, मां से उधार लिए 12 सौ रुपए ना दे पाने पर पिता ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने बेटे को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया।

थाना फतेहपुर चोरासी के अंतर्गत रणधीर खेड़ा मजरा अलाउद्दीन पुर निवासी विनय पुत्र राम शंकर को शाम 8:00 बजे रामशंकर ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने पुत्र विनय को 12 सो रुपए के लिए बुरी तरह से पीटा पीड़ित विनय ने 100 नंबर पर इस घटना की सूचना दी 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की दोषी मौके से फरार हो गए पीड़ित विनय को 108 एंबुलेंस द्वारा फतेहपुर 84 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। विनय कुमार की शादी 3 वर्ष पूर्व हुई है विनय की पत्नी सविता मौके पर थी विनय के एक लड़की है जिसकी उम्र 2 वर्ष है विनय को उसके पिता द्वारा 3 माह पूर्व अलग कर दिया गया था। जिसके चलते उसने अपनी मां से 12 सौ रुपए उधार लिए थे उसने अपनी मां से कहा था की जब नरेगा काम का पैसा उसको मिलेगा तब वह उनके बारह सौ रुपए वापस कर देगा लेकिन उसके पिता ने जबरजस्ती रुपए वसूलने के लिए उसको बुरी तरीके से पीटा विनय ने थाना फतेहपुर चौरासी में अपने पिता व बाबा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger