Ads (728x90)

-आशाओं ने जीटी रोड पर जाम लगाकर की नारेबाजी

कन्नौज। आशाओं ने 16 सूत्री मांगों को लेकर जीटी रोड जाम कर दिया और जमकर नारे बाजी की जिससे घंटो यातायात ठप रहा। धरने पर उतरीं आशा बहू दसवें दिन भी डटी रहीं और अपनी मांगों को दोहराते हुए कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगे नहीं मान लेती तब तक धरना जारी रहेगा।

शुक्रवार को आशाओं का धरना प्रदर्शन दसवें दिन भी जारी रहा आशायें अपनी सोला स्तरीय मांगो को लेकर रोज की तरह पहले एडीएम निवास के मुख्य द्वार के बाहर सरकार के विरोध में उत्तेजक होकर जमकर नारे बाजी की। इसके बाद जिलाध्यक्ष रानी देवी के नेतृत्व में आशाओं ने धरना स्थल से तिर्वा क्रांसिंग तक जमकर नारेवाजी करजी हुइ गई और जीटी रोड जामकर दिया पुलिस ने घुडकी भी दी कि मुकदमा हो जायेगा और जेल जाना पडेगा तो सेकडों आशायें जेल जाने को तैयार हो गयी। आशायें जोश में आ गयी घंटो जीटी रोड जाम रहा जीटी रोड पर बस, टेम्पो, बाइक सवार, घंटो फसेे रहे। आशाओं के रूख को भांपते हुए प्रशासन के हाथ पैर फूल गये उसी समय घंटो जाम में फसे सदर तहसीलदार आशाओं के पास आये और कहा हम आपकी मांगो को शासन तक पहूंचाएंगे आशाओं ने आश्वसन पाकर ज्ञापन तहसीलदार को सौंप दिया। वहीं रोड जाम किए आशांए चली गयी। इससे घंटो रोड पर वाहन नहीं निकल पाए। यातायात पुलिस की कडी मसक्कत के बाद रोड साफ हो सका और लोग निकल पाए। आशाओं की जिलाध्यक्ष रानी देवी ने बताया कि हम आर-पार की लडाई लडेंगे और अपनी आशाओं को न्याय दिलाकर रहेंगे इसके लिए हम लोंगों को अगर जेल जाना पडेगा तो हम जेल जाने को तैयार हैं। आशाओं को कहना है कि भाजपा सरकार महिलाकर्मियों को कुछ देने के पक्ष में नहीं है। आशाऐं गांव-गांव शहरों के हर घर तक पहुंचती है । हम सब लोग न तो सरकारी योजनाओ का क्रियान्वयन करेंगे और न ही किसी को करने देंगे। इस दौरान स्नेहलता, नीलम, जूली, शशि दुबे, कीर्ति, ममता, सीमा, किरन, पुष्पा, सुमन देवी, राजकुमारी, लोंग श्री, सरोजनी, मिथलेश कुमारी, लक्ष्मी, बेबी पाल, आदि मौजूद रहीं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger