Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। काशिमपुर गांव निवासी के पुत्र को पडोस के ही लोगों ने मारमार कर उसकी आंख फोड डाली बचाने आई उसकी मां को भी मारा पीटा सुनबाई न होने पर न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज हुई।

सदर कोतवाली के कासिमपुर गांव निवासी विजयपाल ने दी तहरीर में कहा कि 8 अप्रेल 2017 दिन में 2 बजे मेरा 5 वर्षीय पुत्र शिवम दरवाजे पर खेल रहा था। तभी पडोस के ही लोगों ने उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया बचाने आई मेरी पत्नी ताराबती को भी मारा पीटा मौका पाकर मेरी पत्नी अपने बच्चे केा लेकर जब घर के अन्दर भागी तो पीछे से पडोस के लोग भी घर में घुस आए और मेरे पुत्र को मार-मारकर घायल कर दिया और उसकी बांई आंख फोड डाली। जब मैं थाने रिपोर्ट लिखाने आया तो पुलिस ने मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं की कई बार पुलिस अधीक्षक को भी प्रार्थना पत्र दिए लेकिन फिर भी मेरी रिपार्ट दर्ज नहीं हुई परेशान होकर मुझे कोर्ट का दरवाजा खटकाना पडा। कोर्ट के आदेश पर पिन्टू व राजेश पुत्रगण रामशंकर व रामशंकर पुत्र छोटेलाल के खिलाफ मेरी रिपोर्ट दर्ज हो सकी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger