Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। गुरूवार की सुबह ग्राम खुशालीपुर्वा में एक महिला खाना बनाते समय आग की चपेट में आ गयी। महिला की चीख पुकार सुनकर घर में मौजूद परिजन किचन की ओर दौड पडे। महिला को आग से घिरा देख परिजनों में हडकंप मच गया, किसी तरह आग को बुझाकर गम्भीर रूप से झुलसी महिला को आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

कोतवाली तिर्वा के खुशालीपुर्वा  गाव निवासी उमेश कुुमार की पत्नी भूरी उम्र 26 वर्ष गुरूवार की सुबह अपने घर की किचिन में चूल्हे पर खाना बना रही थी उसी दौरान एक आग की चिंगारी उसके कपडों पर आ गिरी और उसके कपडों ने आग पकड ली। देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया जिससे भूरी भी आग की चपेट में आ गयी और वह चीख पुकार करने लगी महिला की चीख पुकार सुनकर घर में मौजूद लोग घटना स्थल की ओर दौड पडे। किसी तरह परिजनों ने भूरी के कपडो में लगी आग को बुझाया लेकिन तब तक वह गम्भीर रूप से झुलस चुकी थी। शोर गुल सुनकर आस पडोस की भीड उमेश कुमार के घर पर जमा हो गयी। लोगो की मदद से तत्काल 108 एम्बूलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों ने बताया कि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger