Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन 

 भिवंडी। गणेशोत्सव के शुभारंभ के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा के कड़े बंदोबस्त किए जाने के बावजूद भिवंडी में चोरी की घटना में वृद्धि हो रही है।एक ही रात में चार गाड़ियों की चोरी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि शांतिनगर क्षेत्र स्थित जब्बार कंपाउंड में रात में एक बंद ऑफिस का ताला काट कर अज्ञात चोरो ने लगभग सवा दो लाख रुपए कीमत का कपड़ा चोरी कर फरार हो गए हैं ।पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर चोरों की तलाश में जुटी हुई है।जबकि इस क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटना घटित होने से दहशत का माहौल बना हुआ है ।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवंडी के गैबीनगर क्षेत्र के रहने वाले तहजीब शेख का स्थानीय शांतीनगर क्षेत्र स्थित जब्बार कंपाउंड में पावरलूम कारखाना व ऑफिस है।रविवार की रात एक बजे के बाद अज्ञात चोरों ने इनके बंद आफिस में लगे ताले की कुंडी काट कर उसमें रखे तैयार कच्चे कपड़े का 65 ताखा रात में टेंपो में भरे और लेकर फरार हो गए।जिसकी कीमत सवा दो लाख रुपया बताई गई है ।जब सुबह आफिस में काम करने वाला स्टॉफ काम पर आया तो उन्हें बंद कारखाना आफिस खुला मिला और उसमें रखे कपड़े गायब थे। उक्त घटना की सूचना तहजीब शेख को दी,सूचना मिलते ही तहजीब शेख ने तत्काल इसकी शिकायत शांतिनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई।पुलिस ने मामला दर्ज कर आफिस के अगल बगल परिसर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर टेम्पो व चोर की तलाश शुरू कर दी है।बंद कारखाना आफिस में हुई चोरी के बाद कपड़ा व्यापारियों में दहशत व्याप्त है। सूत्र बताते है कि उक्त क्षेत्र में प्रतिदिन किसी न किसी कारखाना के आफिस से कपड़े के ताखा की चोरी होती रहती है। परंतु पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही के कारण बंद आफिस से कपड़े का ताखा चुराने वाले गिरोह सक्रिय है जिससे पावरलूम कारखाना धारकों में दहशत का माहौल व्याप्त है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger